Yadein Shayari : Yad Karenge To Din Se Rat Ho Jayegi

Yadein Shayari : Yad Karenge To Din Se Rat Ho Jayegi

New Yadein Shayari
याद करेंगे तो दिन से रात हो जायेगी,
आईने में देखिये खुद को हमसे बात हो जायेगी,
शिकवा न करीये हमसे मिलने का,
आँखे बंद करीये मुलाकात हो जायेगी।

कितनी जल्दी ज़िन्दगी गुज़र जाती है,
प्यास बुझती नहीं बरसात चली जाती है,
तेरी याद कुछ इस तरह आती है,
नींद आती नहीं मगर रात गुज़र जाती है।

जाने उस शख्स को कैसे ये हुनर आता है,
रात होती है तो आँखों में उतर आता है,
मैं उस के खयालो से बच के कहाँ जाऊं,
वो मेरी सोच के हर रस्ते पे नजर आता है।

अब तो बस तेरी यादों का सहारा है,
कोई मंजिल नहीं तू ही एक किनारा है,
हो सके तो मेरे खयालो मैं आना मेरे हमदम,
मरने के बाद बस तू ही एक सहारा है।

याद करते हैं हम यारों की दोस्ती,
यादों से दिल भर आता है,
कल साथ जिया करते थे मिलकर,
आज मिलने को दिल तरस जाता है।

No comments

Theme images by merrymoonmary. Powered by Blogger.