प्रेम साप्ताहिक दिन - 7 फरवरी से 14 फरवरी

प्रेम साप्ताहिक दिन - 7 फरवरी से 14 फरवरी



Valentine Day Par Shayari: नमस्कार दोस्तों, वैलेंटाइन डे दिन युवाओं के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण दिन होता है। इस दिन सभी प्रेमी आपस में अपने प्यार का इजहार करते हैं। इस दिन सभी प्रेमी आपस में सरप्राइज गिफ्ट देकर अपने प्यार का इजहार करते हैं।

कितना प्यार है इस दिल में तेरे लिए,
अगर बयां कर दिया तो
तू नहीं ये दुनिया मेरी दिवानी हो जायेगी।
Happy Valentine Day

फूल बनकर मुस्कुराना हम जानते हैं,
मुस्कुराकर गम भुलाना हम जानते हैं।
मिलकर लोग खुश हुए तो क्या हुआ,
बिना मिले ही रिश्ते निभाना हम जानते हैं।
Happy Valentine Day

मेरे ख्वाबों को जैसे कोई मकाम मिल गया,
जिंदगी को जैसे सुबह और शाम मिल गयी।
जगी दिल में फिर से इक चाहत की किरण,
वैलेंटाइन डे का ग्रीटिंग डाक से मेरे नाम मिल गया।
Happy Valentine Day

मेरी बस एक तमन्ना थी जो हसरत बन गयी,
कभी तुमसे दोस्ती थी अब मोहब्बत बन गयी,
कुछ इस तरह शामिल हुए तुम जिंदगी में की,
सिर्फ तुझे ही सोचते रहना मेरी आदत बन गयी।
Happy Valentines Day

लफ़्ज़ों में क्या तारीफ़ करूँ आपकी,
आप लफ़्ज़ों में कैसे समा पाओगे,
जब लोग हमारे प्यार के बारे में पूछेंगे,
मेरी आँखों में जानेमन सिर्फ तुम नज़र आओगे।
Happy Valentine’s Day Sweetheart

No comments

Theme images by merrymoonmary. Powered by Blogger.