सैड शायरी : पास नहीं हो फिर भी तुम्हे प्यार करते हैं

सैड शायरी : पास नहीं हो फिर भी तुम्हे प्यार करते हैं


मेरी ज़िन्दगी में दर्द तो बहुत हैं,

मगर कभी किसी को दिखाया नहीं और

बिना दिखाए मेरे दर्द को समझ सके

ऐसा खुदा ने मेरे लिए कोई बनाया नहीं। 💘


पास नहीं हो फिर भी तुम्हे प्यार करते हैं,

देखकर तस्वीर तुम्हारी तुम्हे याद करते हैं,

दिल में इतनी तड़प है,

के हर वक्त तेरे मिलने की फरियाद करते हैं! 💘


रब करे ज़िंदगी में ऐसा मुकाम आए,

मेरी रूह और जान आपके काम आए,

हर दुआ में बस यही मांगते हैं रब से कि

अगले जन्म में भी.. तेरे नाम के साथ मेरा नाम आये। 💘


रोती हुई आँखो मे इंतेज़ार होता है,

ना चाहते हुए भी प्यार होता है,

क्यू देखते है हम वो सपने,

जिनके टूटने पर भी उनके सच होने का इंतेज़ार होता है! 💘


मुझे पता नहीं है कि मोहब्बत क्या चीज है,

बस इतना पता है कि

हजारों दिल तोड़ने पड़ते हैं एक यार की खातिर। 💘


To Read more Click Here

No comments

Theme images by merrymoonmary. Powered by Blogger.