Love Shayari : Rishto Ka Vishwash Tut Na Jaye

Love Shayari : Rishto Ka Vishwash Tut Na Jaye

Love Shayari Cute Image
Love Shayari
रिश्तों का विश्वास टूट न जाये,
प्यार का साथ कभी छूट न जाये,
ए खुदा गलती करने से पहले संभाल लेना मुझे,
कही मेरी गलती से मेरा मेहबूब रूठ न जाये।

इस दिल को अगर तेरा एहसास नहीं होता,
तू दूर भी रह कर के यूँ पास नहीं होता,
इस दिल ने तेरी चाहत कुछ ऐसे बसाली है,
एक लम्हा भी तुझ बिन कुछ खास नहीं होता।

तेरी आवाज सुनने को तरसे है मन मेरा,
तेरी एक झलक पाने को बेकरार है मन मेरा,
अपनी ज़िन्दगी का हर लम्हा तेरे साथ गुज़ारू,
हर पल बस यही चाहता है मन मेरा।

आप के दीदार के लिए दिल तरसता है,
आप के इंतज़ार में दिल तड़पता है,
क्या कहें इस पागल दिल को जो,
हमारा हो कर भी आप के लिए धड़कता है।

ये खुदा मेरी दुआओं में इतना असर करदे,
खुशियां उसे, दर्द उसका मुझे नज़र कर दे,
दिलों से दूरियों का एहसास मिटा दे ये मौला,
नहीं तो उसके आँचल को मेरा कफ़न करदे।

No comments

Theme images by merrymoonmary. Powered by Blogger.