Yadein Shayari : Tumse Kitni Mohabbat Hai

Yadein Shayari : Tumse Kitni Mohabbat Hai

Yadein Shayari in Hindi
Yadein Shayari
तुमसे कितनी मोहब्बत हैं ये मैं बता नहीं सकता,
अपनी ज़िन्दगी में तुम्हारी अहमियत जता नहीं सकता,
मेरी ज़िंदगी का हर लम्हा तुम्ही से शुरू होता है,
तुमसे दूर रह के एक पल भी अकेले बीता नहीं सकता,
मुमकिन है मैं खुद को भूल जाऊं,
पर तुम्हे भुलाने की खता मैं कर नहीं सकता,
तुम मेरे दिल में ही नहीं मेरे रग रग में बसे हो,
तुमसे बिछड़ के मैं ये ज़िन्दगी जी नहीं सकता।

तेरी यादं का चंदन जब से मला हे तन पे,
मेरी आस्तीन मे कितने साप पल गये,
तुझे नज़र भर के देखना मेरा गुनहां था,
इश्क की आँच से मेरे सारे हाथ जल गये।

इंतज़ार रहता है हर शाम तेरा,
यादें काटती हैं ले-ले के नाम तेरा,
मुद्दत से बैठे हैं तेरे इंतज़ार में,
कि आज आयेगा कोई पैगाम तेरा।

No comments

Theme images by merrymoonmary. Powered by Blogger.