Hindi Shayari : Jamane Se Nahi Tanhai Se Darte Hain

Hindi Shayari : Jamane Se Nahi Tanhai Se Darte Hain

New Hindi Shayari
New Hindi Shayari
ज़माने से नहीं, तन्हाई से डरते हैं,
प्यार से नहीं, रुसवाई से डरते हैं,
मिलने की उमंग है दिल में लेकिन,
मिलने के बाद तेरी जुदाई से डरते हैं।

करते हैं हम तुमसे मोहब्बत,
हमारी खता यह माफ़ करना,
है अगर बदनाम मोहब्बत हमारी,
तुम प्यार को बदनाम मत करना।

बदलना आता नहीं हमे मौसम की तरह,
हर इक रुत में तेरा इंतज़ार करते हैं,
ना तुम समझ सकोगे जिसे क़यामत तक,
कसम तुम्हारी तुम्हे हम इतना प्यार करते हैं।

उतर के देख मेरी चाहत की गहराई मै,
सोचना मेरे बारे मै रात की तन्हाई मै,
अगर हो जाए मेरी चाहत का एहसास तुम्हे,
तो मिलेगा मेरा अक्स तुम्हे अपनी ही परछाई मै।

एक शाम आती है तुम्हारी याद लेकर,
एक शाम जाती है तुम्हारी याद देकर,
पर मुझे तो उस शाम का इंतेज़ार है,
जो आए तुम्हे अपने साथ लेकर।

No comments

Theme images by merrymoonmary. Powered by Blogger.